Welcome To ATV News Channel HD

विज्ञापन
☑ नोट :- एटीवी न्यूज़ चैनल के नाम से अगर कोई भी आपसे पैसा मांगे तो ☎8278731091, ☎9882041753 नंबर पर सूचित करें | किसी भी प्रकार की धनराशी किसी को न नकद दें न किसी के अकाउंट में डालें अन्यथा उसकी जिम्मेदारी ATV न्यूज़ चैनल की नहीं होगी | अब आप भी टीवी पर बन संकेगें टीवी एंकर | ☑उत्तरप्रदेश, ☑ उत्तराखण्ड, ☑बुंदेलखंड, ☑बिहार, ☑झारखण्ड, ☑ओड़िशा, ☑महाराष्ट्र, ☑गुजरात, ☑राजस्थान , ☑दिल्ली , ☑मध्य प्रदेश, ☑छत्तीसगढ़, ☑पंजाब, ☑हरियाणा, ☑ दिल्ली एनसीआर सहित देश के सभी राज्यों में ▪ स्टेट हेड ▪ क्राइम हेड ▪संपादक ▪स्टेट चेयरमैन ▪ब्यूरो चीफ ▪क्राइम ब्यूरो चीफ ▪प्रशासनिक संबाददाता ▪मीडिया प्रभारी ▪विज्ञापन प्रतिनिधि ▪शिक्षा संबाददाता ▪टीवी रिपोर्टर ▪तहसील ब्यूरो ▪ब्लाक रिपोर्टर ▪थाना रिपोर्टर की आवश्यकता है जुड़ने के इच्छुक युवक युवतियाँ सम्पर्क करें ll Call at: ☎ 8278731091, 9882041753 (Time – 06:00AM to 09:00PM) ☑आप देख रहे हैं देश का तेजी से बढ़ता ATV न्यूज़ चैनल | विज्ञापन: ☑ एटीवी न्यूज़ चैनल HD में पत्रकारिता का सुनहरा अवसर ☑ पत्रकारों का अपना ATV न्यूज़ चैनल ☑ जहाँ हर पत्रकार होगा टेलीविज़न एंकर ☑एटीवी न्यूज़ चैनल में जुड़कर पायें केशव पंडित के साथ काम करने सुनहरा मौका अब आप होंगे अपने शहर के लोकल न्यूज़ एंकर अब आप भी बन सकते हैं टीवी एंकर तो देर किस बात की उठाइए फोन और डायल करें ☎8278731091, ☎9882041753 और करें बात फोन पर दिखाएँ अपनी प्रतिभा हम सुनेंगे आपके बोलने का अंदाज | सुचना: अगर आपके पास है कोई खबर तोह हमे मेल करे सुचना: A TV न्यूज़ चैनल को आवस्यकता है अनुभवी वीडियो एडिटर की संपर्क करे A TV News channel requires ….. Bureauchief, Reporter, Cameraman & Marketting Executives
Slider

चरम पर पहुंचा भगवती मानव कल्याण संगठन का आतंक

देर रात बरगवां में शराब व्यवसाई को मार-मार कर पहुंचाया मरणासन्न पर

आरोपियों की सरगर्मी से तलाश जारी, कुछ संदिग्ध पुलिस हिरासत में


एक समय था जब प्रदेश में भगवती मानव कल्याण संगठन समाज सेवा और भक्ति भाव के लिए प्रसिद्ध हो चला था, परंतु अब समय के साथ यह संगठन अपने असली उद्देश्य से भटकता नजर आ रहा है। आए दिन संगठन के लोगों द्वारा अवैध शराब पकड़ने को लेकर शराब व्यवसायियों के साथ मारपीट के मामले सामने आते रहते हैं। ऐसा ही एक मामला बीती रात भी बरगवां थाना क्षेत्र से सुनने को आ रहा है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शनिवार शाम भगवती मानव संस्थान संगठन के सदस्य एवं जिला पदाधिकारी प्रेम सागर गुप्ता के नेतृत्व में ग्राम बड़ोखर में एक आरती का आयोजन किया गया था।, इस आरती में संगठन के सदस्य भारी मात्रा में एकत्रित हुए थे। आरती के बाद 25 से 30 की संख्या में संगठन के लोग 2 पिकअप एवं 8-10 मोटरसाइकिल में शराब दुकान जा पहुंचे, जहां उन्होंने उसके मैनेजर बृजेश सिंह पर जानलेवा हमला कर दिया। लाठी-डंडों से पिटाई कर रहे संगठन के लोगों ने बृजेश सिंह को तब तक मारा जब तक वह अधमरा ना हो गया। सुनने में यह भी आया है कि संगठन की धाक और कानून को जेब में रखने की बात कर वह अपने बाबा शक्तिपुत्र का बखान कर रहे थे। घटना के बाद क्षेत्र में चारों और सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर पुलिस ने पहुंचकर घायल बृजेश सिंह को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है, जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। संगठन के नाम पर आए दिन इस प्रकार की जाने वाली गुंडागर्दी से आम जनता त्रस्त हो चुकी है। अब स्थानीय लोग भी प्रशासन से इन पर कार्यवाही की मांग करते दिख रहे हैं।

बहरहाल इस मामले में पुलिस ने संजीदगी दिखाते हुए तत्परता से कार्यवाही की है। घटना को संज्ञान में लेते हुए पुलिस अधीक्षक बीरेंद्र सिंह के निर्देशन पर एसडीओपी राजीव पाठक के मार्गदर्शन में बरगवां निरीक्षक आर पी सिंह द्वारा तत्काल तथ्यों एवं सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है, वही कई अन्य की तलाश जारी है। पुलिस अभी इस मामले में नामों का खुलासा नहीं कर रही परंतु सूत्रों की माने तो यह सभी लोग कल देर रात हुई घटना में शामिल थे।

अजय शर्मा

By अजय शर्मा

अच्छी पत्रकारिता मायने रखती है, संकटकाल में तो और भी अधिक क्यों न्यूज़ मीडिया संकट में है और कैसे आप इसे संभाल सकते हैं आप ये इसलिए पढ़ रहे हैं क्योंकि आप अच्छी, समझदार और निष्पक्ष पत्रकारिता की कद्र करते हैं. इस विश्वास के लिए हमारा शुक्रिया. आप ये भी जानते हैं कि न्यूज़ मीडिया के सामने एक अभूतपूर्व संकट आ खड़ा हुआ है. आप मीडिया में भारी सैलेरी कट और छटनी की खबरों से भी वाकिफ होंगे. मीडिया के चरमराने के पीछे कई कारण हैं. पर एक बड़ा कारण ये है कि अच्छे पाठक और दर्शक बढ़िया पत्रकारिता की ठीक कीमत नहीं समझ रहे हैं. हमारे न्यूज़ रूम में योग्य रिपोर्टरों की कमी नहीं है. देश की एक सबसे अच्छी एडिटिंग और फैक्ट चैकिंग टीम हमारे पास है, साथ ही नामचीन न्यूज़ फोटोग्राफर और वीडियो पत्रकारों की टीम है. हमारी कोशिश है कि हम भारत के सबसे उम्दा न्यूज़ प्लेटफॉर्म बनाएं. हम इस कोशिश में पुरज़ोर लगे हैं. एटीवी मीडिया समूह अच्छे पत्रकारों में विश्वास करता है. उनकी मेहनत का सही वेतन देता है. और आपने देखा होगा कि हम अपने पत्रकारों को कहानी तक पहुंचाने में जितना बन पड़े खर्च करने से नहीं हिचकते. इस सब पर बड़ा खर्च आता है. हमारे लिए इस अच्छी क्वॉलिटी की पत्रकारिता को जारी रखने का एक ही ज़रिया है– आप जैसे प्रबुद्ध पाठक और दर्शक इसे पढ़ने व देखने के लिए थोड़ा सा दिल खोलें और मामूली सा बटुआ भी. अगर आपको लगता है कि एक निष्पक्ष, स्वतंत्र, साहसी और सवाल पूछती पत्रकारिता के लिए हम आपके सहयोग के हकदार हैं तो 8278731091 Paytm/GooglePay/Phonepe पर आप अपनी स्वेच्छा से दानराशि/सहयोग राशि भेज सकते हैं . आपका प्यार एटीवी न्यूज़ चैनल के भविष्य को तय करेगा. अजय शर्मा क्राइम हेड सिंगरौली (मध्य प्रदेश)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *